फिल्म ''काला'' की शूटिंग के लिए रजनीकांत पहुंचे मुंबई, देखें PHOTOS

5/28/2017 10:24:56 PM

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत ने अगली तमिल फिल्म 'काला' की शूटिंग रविवार से शुरू कर दी है। शनिवार रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। भारी सुरक्षा के बीच रजनीकांत एयरपोर्ट से बाहर निकले। इस दौरान वह सफेद कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। सूत्रों की मानें तो "रजनीकांत सर ने शूटिंग शुरू कर दी है, वह कल शाम ही चेन्नई से मुंबई आ गए थे। यहां एक हफ्ते का कार्यक्रम होगा, जहां मुंबई की पृष्ठभूमि वाले कुछ सीन की शूटिंग की जाएगी।"

बता दें, फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग चेन्नई में होगी, जहां मुंबई की धारावी बस्ती की नकल को तैयार किया गया है।

बताया जाता है कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जबकि अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी अहम किरदारों में हैं। धनुष के द्वारा बनाई जा रही फिल्म में संगीत संतोष नारायण देंगे। गौरतलब है कि कबाली की शानदार सफलता के बाद रजनीकांत एक बार फिर पर्दे पर हलचल मचाने के लिए आने वाले हैं। सुपरस्टार रजनीकांत और पा रंजीत एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। यह फिल्म भी किसी गैंगस्टर की कहानी होने वाली है। 

बता दें हाल ही में रजनीकांत के दामाद और फिल्म 'काला' के प्रोड्यूसर धनुष ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था। फिल्म के एक पोस्टर में जहां रजनीकांत को करीब से तीव्र और भयंकर अंदाज में दिखाया गया है। वहीं, दूसरे पोस्टर में धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप में बैठे हैं। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं।