अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुपरस्टार रजनीकांत, डॉक्टर्स ने दी किसी भी तरह की टेंशन न लेने की सलाह

12/27/2020 4:52:36 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत 25 दिसंबर को अचानक खराब हो गई थी। एक्टर को ब्लड प्रैशर समस्या हुई। जिसके चलते उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा था। अब खबर सामने आई एक्टर की हालत से बहुत बेहतर है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

PunjabKesari
अपोलो अस्पताल ने बीते दिन प्रेस रिलीज कर एक्टर की हेल्थ अपडेट की जानकारी दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि रजनीकांत की हालत पहले से बेहतर है और उनकी जांच में कोई समस्या नही है। एक्टर की बाकी जांच भी ठीक आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉक्टर्स ने एक्टर को किसी तरह का प्रैशर न लेने की सलाह दी है और हर तरह के तनाव से दूर रहने के लिए कहा है।

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले रजनीकांत का कोरोना टेस्ट भी किया गया था। जो नेगेटिव आया था। दरअसल रजनीकांत अभी अपनी अगली फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। फिल्म के क्रू में से 8 लोग हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद शूटिंग को टाल दी गई। फिल्म में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, नयनतारा, खुशबू, प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News