अक्षय और रजनीकांत की 2.0 ने रिलीज से पहले ही गाड़े झंडे, एडवांस में की 100 करोड़ की बुकिंग

11/28/2018 7:36:53 PM

मुंबईः अक्षय कुमार औऱ रजनीकांत की अाने वाली फिल्म 2.0 का लोगों को बेसबरी से इतंजार है। जहां एक तरफ लोगों के दिलों में इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है वहीं दूसरी और इस फिल्म में फिल्म रिलीज होने से पहले ही डॉयरेक्टरस को खुश कर दिया है। जी हां, bookmyshow पर 1 million लोगों इस फिल्म की एडवांस में टिकट बुक करवा ली है। जिससे फिल्म की टीम काफी खुश है। 
PunjabKesari
इस फिल्म के बारें में बात करें तो ये फिल्म 2010 में आई रोबोट का सीक्वेल है। अभी फिल्म रिलीज़ भी नहीं हुई है और ये फिल्म पहले ही हिट हो चुकी है। बॉक्सऑफिस पर किसी भी फिल्म की सफलता का हिसाब सबसे पहले उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जाता है और इस हिसाब से 2.0 रिलीज़ से पहले ही हिट हो गई है क्योंकि ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही एडवांस बुकिंग में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

गौरतलब है कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कई नए रिकॉर्ड बना रही है। बंपर एडवांस बुकिंग के चलते '2.0' रिलीज से पहले ही 100 करोड़ कमा चुकी है। वही ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड भी बना सकती है। बता दें कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपर खिलाड़ी की फिल्म 2.0 गुरूवार 29 नवंबर को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News