इस साल दीपावली पर नहीं देख पाएंगे रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’, जानिए क्या है नई रिलीज डेट

4/22/2017 1:53:34 PM

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' की रिलीज टल गई है। पहले यह फिल्म इस साल दीवाली में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

अब यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाने का कारण फिल्म में VFX को वर्ल्ड क्लास लेवल पर ले जाने का है। फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स पर और ज्यादा काम किया जाए। फिल्म के VFX सुपरवाइजर श्रीनिवास मोहन हैं, जिन्होंने एसएस राजामौली के साथ 'बाहुबली: द बिगनिंग' में भी काम किया था।

इस साल को छोड़कर उससे पिछले दोनों सालों में रिपब्लिक डे के मौके पर अक्षय की फिल्‍में धमाल मचा चुकी है। 2015 में अक्षय की फिल्‍म 'बेबी' रिलीज हुई थी और 2016 में 'एयरलिफ्ट'। दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर हिट रही थी। इस साल 26 जनवरी को शाहरुख की फिल्‍म 'रईस' रिलीज हुई थी और अक्षय की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' फरवरी में रिलीज हुई थी।

ऐसे में एकबार फिर अक्षय कुमार 26 जनवरी को '2.0' से धमाल मचाने आ रहे हैं। इस बार दर्शकों को उत्‍साह दोगुना होने वाला है क्‍योंकि फिल्‍म में सुपरस्‍टार रजनीकांत भी हैं। अक्षय ने अपने एक बयान में खुलासा किया था कि वो रजनीकांत संग काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। बता दें ये रजनीकांत की 160वीं फिल्म है। इससे पहले वे साल 2016 में 'कबाली' में नजर आये थे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News