राजकुमार और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री पहुंची 100 करोड़ के करीब, जानें अब तक की धुंआदार कमाई

9/14/2018 5:42:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म हॉरर और कॉमेडी फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari,shraddha kapoor image, rajkumar rao image, श्रद्धा कपूर इमेज, राजकुमार राव इमेज

फिल्म ने दूसरे हफ्ते गुरुवार को 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 4.39 की कमाई की शनिवार को ये कमाई बढ़कर दोगुनी हो गई और फिल्म ने 7.63 करोड़ कमाए। रविवार को छुट्टी का फायदा मिला और कलेक्शन में बढ़त मिली। रविवार को फिल्म ने 9.88 की शानदार कमाई की। सोमवार को भारत बंद होने के कारण फिल्म की झोली में महज 3.31 करोड़ ही आए। मंगलवार को 3.22 और बुधवार को 2.95 करोड़ की कमाई की। अब तक फिल्म की पूरी कमाई 95.53 करोड़ रुपये हो गई है।

PunjabKesari,shraddha kapoor image, rajkumar rao image, श्रद्धा कपूर इमेज, राजकुमार राव इमेज

फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है।

PunjabKesari, stree movie image

बता दें कि स्त्री 20 करोड़ रुपये जैसे छोटे बजट पर बनी है। वहीं फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई इसे सुपरहिट बना चुकी है। फिल्म को 1500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वैसे इस हफ्ते 4 बड़ी फिल्में भी रिलीज हुईं लेकिन स्त्री के कलेक्शन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News