पत्नी के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे राजकुमार, माथे पर तिलक और गले में माला पहने दिखा कपल

6/12/2024 5:54:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव अब तक कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म श्रीकांत को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। वहीं अब इस फिल्म की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने बनारस पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी पत्रलेखा भी नजर आईं। एक्टर की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में पत्नी पत्रलेखा संग माथा टेका और विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

दर्शन के दौरान मंदिर की भव्यता देख कपल मंत्र मुक्त हो गया।इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ मच गई।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान राजकुमार राव व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए और गले में उन्होंने माला भी पहनी हुई है। वहीं उनकी पत्नी पत्रलेखा ऑल व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

पत्रलेखा ने व्हाइट ड्रेस के साथ मैचिंग दुपट्टा सिर पर ओढ़ा हुआ है और गले में फूलों की माला पहने कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। माथे पर तिलक लगाए और एक साथ पोज देते कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, श्रीकांत में नजर आने के बाद राजकुमार राव अब फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News