मां की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए राजकुमार राव, तस्वीर शेयर कर लिखा ''आपका बेटा होने पर मुझे गर्व है''

3/11/2021 11:06:59 AM

मुंबई. एक्टर राजकुमार राव ने बॉलीवुड में अपने दम पर खास जगह बनाई है। राजकुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही' को लेकर चर्चा में बने हुए है। उनकी फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ इमोशनल नोट भी लिखा है। 

PunjabKesari
दरअसल आज राजकुमार राव की मां की पुण्यतिथि पर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में राजकुमार राव अपनी मां के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी मां साड़ी में नजर आ रही है। एक्टर काफी छोटे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा- 'आपको हमें छोड़े हुए 5 साल हो गए मां लेकिन तब से एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब मैंने आपकी मौजूदगी महसूस ना की हो। 

PunjabKesari
राजकुमार ने आगे लिखा- 'मेरे लिए इस दुनिया में कुछ भी संभव ना होता, अगर आपका आशीर्वाद ना होता। मुझे पता है कि आपका आशीर्वाद अब भी मेरे साथ है। मां सबसे बेस्‍ट होती हैं और इस दुनिया में मां से ज्‍यादा मूल्‍यवान कुछ भी नहीं है। मैं हर मां के अंदर आपको देखता हूं।' 

PunjabKesari
इसके अलावा राजकुमार ने लिखा- 'मुझे पता है आप जहां भी हैं, खुश हैं और पापा और आप मिलकर खूब बातें करते होंगे और अपना आशीर्वाद हमें देते रहते होंगे। मैं हमेशा आपको गर्व महसूस कराने की कोशिश करूंगा। मुझे दो जरूरी पाठ पढ़ाने के लिए थैंक्‍यू- पहला करुणा, दूसरा अपरिचित परिस्थितियों के बावजूद विश्वास रखना। आपका बेटा होने पर मुझे गर्व है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो राजकुमार राव आज रिलीज हो रही फिल्म 'रूही' में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर फिल्म 'बधाई दो' में भी नजर आएंगे। इसमें एक्टर भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News