''रूही'' के लिए राजकुमार ने संभाला टिकट काउंटर, दर्शकों की लग गई लंबी लाइन

3/12/2021 11:26:47 AM

मुंबई:राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही 11 मार्च को शिवरात्रि के मौके पर थियेटर्स में रिलीज हुई। लाॅकडाउन के बाद सिनेमाघरों में 100 फीसदी बुकिंग की छूट के बाद की पहली बड़े बजट फिल्म है जो रिलीज हुई है। वहीं अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक्टर राजकुमार राव ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां, राजकुमार राव ने  फैंस को टिकट खरीदने परइस कदर मजबूर दिया, जहां फिल्म को देखने के लिए लंबी लाइन तक लग गई।

अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स  फिल्म के प्रमोशन के लिए कुछ ना कुछ क्रिएटिव करते रहते है। कोई पब्लिक प्लेस पर जाकर अपने डायलॉग्स और एक्ट से इम्प्रेस करता है, तो कोई खुद टिकट काउंटर पर टिकट बेचने लगता है।  ऐसा ही कुछ राजकुमार राव ने किया। वह  टिकट काउंटर पर खुद जाकर फैंस को टिकट बांट रहे हैं।

फिल्म के रिलीज होते ही एक्टर ने दिल्ली के पीवीआर पर पहुंच टिकट काउंटर से फैंस को टिकट देना शुरू कर दिया। एक्टर को जैसे ही काउंटर पर फैंस ने देखा तो भीड़ भारी मात्रा में उमड पड़ी। एक्टर को देख लाइन लग गई, जिसके बाद टिकट की बिक्री पर भी इसका खूब असर पड़ा। 

फिल्म की बात करें तो इसे स्त्री का दूसरा पार्ट बताया जा रहा है, जो की हॉरर वर्ल्ड की दूसरी फिल्म है। फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा  की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं जाह्नवी की बात करें तो दो किरदारों में होने के बावजूद भी कम डायलाॅग्स की वजह से वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन उनके डांस ने लोगों को खूब इंप्रेस किया। फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो इसने लगभग 2.05 करोड़ तक की कमाई की है।  


 

Content Writer

Smita Sharma