प्रवासियों की मदद के लिए राजकुमार राव ने की सोनू सूद की तारीफ, एक्टर को बताया 'असली हीरो'

5/24/2020 12:14:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के बीच सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में उनकी मदद कर रहे हैं। एक्टर सरकार से परमिशन लेकर अभी तक कई प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। ऐसे संकट के समय में लोगों की इस तरह की मदद कर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। लोग सोशल मीडिया पर एक्टर की खूब सराहना कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर राजकुमार राव ने भी सोनू की तारीफ की है।


राजकुमार राव ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए उन्हें असली हीरो बताया है। इतना ही नहीं, राजकुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कार्टून तस्वीर शेयर की है, जिसमें सोनू सूद सुपनमैन के रूप में प्रवासी मजदूरों को बस में बिठा कर अलविदा कह रहे हैं और सभी प्रवासी उनकी इस नेकी के लिए उन्हें शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शेयर कर राजकुमार ने लिखा,'अगर हीरो बनना है तो सोनू सर जैसा बनो, सोनू सूद आप सच में असली हीरो हैं।'


इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी स्टोरी पर अन्य लोगों की प्रतिक्रियाओं को भी शेयर किया है, जिसमें लोगों ने उन्हें शुक्रिया कहा है और उनकी तारीफ की है। 
राजकुमार राव द्वारा सोनू की इस तरह से तारीफ करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनका बनाया हुआ ये कार्टून खूब वायरल हो रहा है।


गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना संकट में लॉकडाउन के बीच लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें घर पहुंचाने के लिए आगे आ रहे हैं। 

 

Edited By

suman prajapati