राजकुमार राव बने ''हिट द फर्स्ट केस'' से बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन

7/18/2022 4:19:25 PM

नई दिल्ली। जब आप हाल के वर्षों में बॉलीवुड के सबसे प्रशंसित अभिनेताओं के बारे में सोचते हैं, तो राजकुमार राव का नाम शानदार ढंग से चमकता है। 2010 में पदार्पण करने के बाद, राजकुमार राव ने अपनी भरोसेमंद लेकिन अलग अलग किस्म की भूमिकाओं के लिए तेजी से लोकप्रियता हासिल की। जल्द ही राजकुमार राव इंडस्ट्री में एक उल्लेखनीय नाम बने जब शाहिद के रूप में उनकी पहली समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मुख्य भूमिका को सराहा गया और फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता ने हमें स्त्री, ट्रैप्ड, न्यूटन और कई और शानदार हिट फिल्में दी हैं।

 

फिल्म इंडस्ट्री में लगभग एक दशक बिताने के बाद, राजकुमार राव को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से समान रूप से बहुत प्यार मिला है। उनकी हालिया फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' उसी की गवाही देती है। लोग राजकुमार राव के नए 'एंग्री यंग मैन' अवतार को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। राजकुमार राव एक 32 वर्षीय पुलिसकर्मी विक्रम जयसिंह की भूमिका में एक ऐसे मामले के साथ प्रस्तुत किया जाता है जो अपने अतीत से जुड़े एक अन्य मामले से समानता रखता है। राजकुमार राव अपने किरदार के गहन संघर्ष और एक तरफ पुलिस वाले के जीवन को दिखाने का एक धमाकेदार काम करते हैं।

 

इस एक्शन पैक्ड फिल्म में मुख्य अभिनेता की डिमांड थी और राजकुमार राव ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। समीक्षकों और प्रशंसकों ने राजकुमार राव के शानदार प्रदर्शन और उनके अभिनय कौशल को एक ऐसी शैली में पहचान और सराहना मिली, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। और ऐसा लगता है कि राजकुमार राव ने भी इसका पूरा आनंद लिया है क्योंकि उन्होंने बताया कि वह उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हैं।

 

हाल के दिनों में, राजकुमार राव उन कुछ अभिनेताओं में से एक साबित हुए हैं, जिन्होंने नई चुनौतियों का सामना करके और बार-बार असाधारण परिणाम देकर अपनी योग्यता साबित की है। चाहे ट्रैप्ड से शौर्य हों, सिटीलाइट्स से दीपक हों या हिट द फर्स्ट केस के विक्रम। राजकुमार राव ने हमें निर्विवाद रूप से शानदार प्रदर्शन दिया है और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस बहुमुखी अभिनेता अपने अभिनय से किस तरह मनोरंजन करने वाले है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News