16 साल की उम्र से शुक्रवार का व्रत रखते हैं राजकुमार राव, मां से मिली खास विरासत का एक्टर ने किया खुलासा

5/23/2024 3:50:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आने के बाद अब एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज से पहले वह जमकर इसका प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। ऐसे में वह जगह-जगह जाकर इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने अपनी दिवंगत मां से विरासत में मिली एक परंपरा के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह हर शुक्रवार का व्रत रखते हैं।

 

 


हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया कि मैं शुक्रवार को व्रत रखता हूं। यह व्रत मेरी माँ संतोषी माँ के लिए करती थी, बचपन से ही मैंने अपनी मां का अनुसरण करना शुरू कर दिया था। 16 साल की उम्र से यह व्रत मेरे जीवन का एक हिस्सा रहा है।

बता दें, राजकुमार राव की मां कमल यादव का साल 2019 में निधन हो गया था, लेकिन राजकुमार अभी भी पूरी शिद्दत से यह व्रत करते हैं। उन्होंने बताया कि व्रत की वजह से कभी-कभी उनका शेड्यूल काफी चुनौतीपूर्ण बन जाता है। खासकर, जब वह प्रमोशन में व्यस्त होते हैं या सेट पर उन्हें अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने की जरुरत हो। फिर भी पूरी शिद्दत से वह यह व्रत करते हैं।
राजकुमार राव ने कहा, "कभी-कभी, मैं खाना नहीं खाता और कभी-कभी, जब मैं काम कर रहा होता हूं और मुझे उस दिन बहुत अधिक ऊर्जा की जरूरत होती है, तो मैं रात में एक बार खाना खा लेता हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News