घर के कामों में पत्नी पत्रलेखा का हाथ बंटाते हैं राजकुमार राव, बोले- बर्तन से लेकर झाड़ू लगाने...

7/7/2022 11:34:20 AM

मुंबई. एक्टर राजकुमार राव ने 15 नवंबर 2021 को गर्लफ्रेंड पत्रेलखा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। पत्रलेखा से शादी करने के बाद राजकुमार की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। एक्टर के इस बदलाव ने पत्रलेखा की जिंदगी आसान बना दी है। हाल ही में एक इंवरव्यू के दौरान राजकुमार ने बताया कि वह एक अच्छे पति की तरह घर के कामों में पत्रलेखा की मदद करते हैं। 

PunjabKesari
राजकुमार ने कहा- 'मैं स्क्रीन पर रियल कैरेक्टर्स प्ले करता हूं, इसलिए मेरे लिए जरूरी है कि मैं घर पर भी रियल रहूं। हम दोनों मिलकर घर का काम करते हैं। चूंकि मुझे ओसीडी है इसलिए मुझे सबकुछ साफ और व्यवस्थित तरीके से रखना पसंद है। अगर वो ये भी कहती हैं ना कि हो जाएगा, तब भी मैं सबकुछ दोबारा करता हूं।'

PunjabKesari
राजकुमार ने आगे कहा- 'मुझे बर्तन धोना बहुत पसंद है। जब मैं छोटा था तो मम्मी के साथ काम करवाता था। मुझे ऐसा लगता था कि मम्मी अकेले काम करेगी तो मैं काम करवा देता था और मुझे झाड़ू लगाना भी अच्छा लगता है। हर किसी को शादी करनी चाहिए क्योंकि इसी के बाद कोई भी इंसान खुद को 'कंप्लीट' महसूस करता है।' काम की बात करें तो राजकुमार बहुत जल्द फिल्म हिट में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ सान्या मल्होत्रा नजर आएगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News