ट्रेलर रिलीज पर पिता को याद कर इमोशनल हुए राजकुमार राव, कुछ दिन पहले हुए था निधन

9/18/2019 7:20:22 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म, मेड इन चाइना के ट्रेलर रिलीज़ कार्यक्रम में भावुक हो गए। उनसे उनके पिता के हालिया निधन के बारे में सवाल पूछने पर उनकी आंखें भर गईं। हाल ही में राजकुमार के पिता सत्यपाल यादव का 5 सितंबर को 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

राजकुमार ने इस कार्यक्रम में कहा कि जब वह उनके पिता की मृत्यु हुई, तब वह 'रूहीअफ़्ज़ा' पर काम कर रहे थे और वह एक दिन बाद में ही काम पर लौट आए।

जब वह न्यूटन कर रहे थे तब उनकी मां की मृत्यु हो गई थी। उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता एक्टर होने के लिए मुझ पर गर्व करते थे, और केवल यही एक चीज है जो वे मुझसे चाहते थे, जिससे उन्हें बहुत खुशी मिली।"

राजकुमार ने बताया कि 'मैंने डायरेक्टर दिनेश विजान से अपने पापा को हॉस्पीटल में फिल्म का ट्रेलर दिखाने की रिक्वेस्ट की, क्यूंकि मुझे नहीं पता था कि उनके पास कितना समय बचा है। लेकिन, मैं बहुत खुश हूं, वह बहुत दयालु था, उसने मुझे लिंक भेजा ... और मैं बहुत खुश था कि पापा ने ट्रेलर देखा। मुझे यकीन है कि वह फिल्म भी देखेंगे, उनका आशीर्वाद है।

अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में उनकी को एक्टर मौनी रॉय, प्रोड्यूसर दिनेश विजान और निर्देशक मिखिल मुसले की उपस्थिति में मुंबई में लॉन्च किया गया। फिल्म में गजराज राव, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमीत व्यास भी हैं। फिल्म दीवाली के आसपास रिलीज होगी। 

Edited By

Akash sikarwar