Gym Look: जिम के बाहर राजकुमार राव की GF ने दिखाया परफेक्ट फिगर, स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी रखा ध्यान

11/28/2020 2:13:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखार अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं। लाॅकडाउन खुलने के बाद से ही उन्हें रेस्टोरेंट या जिम के बाहर देखा जाता है। हाल ही में पत्रलेखा को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान पत्रलेखा ब्लैक कलर के क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट भी कैरी की थी जिसे उन्होंने कमर पर बांध रखा था।

 इस दौरान पत्रलेखा अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिखी। बात करें फुटविअर की तो उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किए थे। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। जिम के बाहर पत्रलेखा ने कई पोज दिए।उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं।

पर्सनल लाइक क बात करें तो राजकुमार और पत्रलेखा को आए दिन क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

काम की बात करें तो पत्रलेखा फिल्म 'बदनाम गली' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दिव्येंदु शर्मा थे।इसके अलावा पत्रलेखा फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आई थीं।

Smita Sharma