देर रात बैकेलस टॉप में राजकुमार की गर्लफ्रेंड का कहर, गाड़ी से उतरते ही दिखाई टोन्ड बॉडी

7/17/2019 12:45:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर पत्रलेखा को उनकी फ्रेंड के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। रेस्टोरेंट के बाहर उनका एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिला। 

इस दौरान वह बैकलेस क्रॉप टॉप के साथ जैगिंग में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का बैग कैरी किया है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाड़ी से उतरते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए।

ऑल ब्लैक लुक के साथ मिनिमल मेकअप और ब्राउन शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। उन्होंने अपनी दोस्त के साथ जमकर पैपराजी को पोज दिए।

पत्रलेखा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो काफी मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं। 

बता दें पत्रलेखा और राजकुमार राव इंडस्ट्री में ऐसे कपल हैं जो अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल कर चुके हैं। दोनों साथ में खूब टाइम स्पेंड करते हैं।

इनकी छुट्टियां मनाने की तस्वीरें भी कई बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। पत्रलेखा से शादी को लेकर राजकुमार राव करण जौहर के चैट शो में खुल कर बात कर चुके हैं।

उन्होंने कहा था कि अभी दोनों ने शादी के बारे में कुछ सोचा नहीं हैं लेकिन दोनों साथ में बहुत खुश हैं। पत्रलेखा और राजकुमार राव ने एक साथ सिटी लाइट फिल्म से डेब्यू किया था, जिसमें दोनों ने पति पत्नी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ीं। तभी से अभी तक दोनों साथ में है और पब्लिकिली भी वह हमेशा इस बात को नहीं छिपाते। 

 

 

Neha