राजकुमार-भूमि की Badhaai Do का पोस्टर हुआ ऑउट, कल होगा ट्रेलर रिलीज

1/24/2022 4:10:42 PM

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' के तीन साल बाद, जंगली पिक्चर्स सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 'बधाई दो' के साथ फिल्म के प्रति प्यार को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म के मुख्य किरदार- राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की कुछ बीटीएस फ़ोटो जारी करने के बाद, निर्माताओं ने इस फैमिली एंटरटेनर से एक बहुत ही दिलचस्प टीज़र पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है! 

 

टीजर पोस्टर में राजकुमार एक दूल्हे के रूप में पुलिस वर्दी में और भूमि एक दुल्हन के रूप में पीटी टीचर के लुक में नज़र आ रही है जो एक दूसरे को कुछ सीक्रेट रिवील करने से रोक रहे हैं। टीज़र पोस्टर ने निश्चित रूप से इस फैमिली एंटरटेनर के प्रति उत्सुकता पैदा कर दी है जिसका ट्रेलर कल लॉन्च किया जाएगा। पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जिसे उन्होंने पहले कभी स्क्रीन पर नहीं निभाया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Junglee Pictures (@jungleepictures)

 

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फैमिली एंटरटेनर में से एक है। राजकुमार और भूमि के अलावा, इस फैमिली एंटरटेनर में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टोली नज़र आएगी, जो कहानी को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 

 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर के साथ सिनेमाघरों में रिलीज की तारीख की घोषणा भी कल की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News