राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ''बधाई दो'' 2022 के रिपब्लिक डे वीकेंड पर होगी रिलीज

10/30/2021 2:37:02 PM

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' के तीन साल बाद, जंगली पिक्चर्स 'बधाई दो' के साथ फिल्म के लिए प्यार को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है। 

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, अगले साल रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फैमिली एंटरटेनर में से एक है। जब से निर्माताओं ने ऑन-स्क्रीन जोड़ी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की घोषणा की है, इसने फिल्म प्रेमियों और प्रशंसकों के बीच भारी प्रत्याशा और उत्सुकता पैदा कर दी है। राजकुमार और भूमि के अलावा, फैमिली एंटरटेनर में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टोली शामिल है, जो कहानी को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने अब आधिकारिक तौर पर 2022 के रिपब्लिक डे वीकेंड पर 'बधाई दो' के थिएट्रिकल रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है। पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, राजकुमार और भूमि दिलचस्प पात्रों को चित्रित करते हुए दिखाई देंगे, जिन्हें उन्होंने स्क्रीन पर पहले कभी नहीं निभाया है। जहां राज एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर की भूमिका निभा रही हैं। 

निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी कहते हैं, “जब फैमिली एंटरटेनर विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि इसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है।  गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर सिनेमाघरों में 'बधाई दो' लाने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजक फ़िल्म है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है।” 

वही, जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे ने साझा किया,“इस फिल्म में राज, भूमि, हर्ष और अक्षत-सुमन जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं को एक साथ लाना वास्तव में अभूतपूर्व रहा है। हम इस बेहद खास फिल्म को सिनेमाघरों में लाने के लिए ओर इंतजार नहीं कर सकते।" 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।  फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News