गर्लफ्रेंड संग क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए राजकुमार राव, एक साथ दिखी कपल में जबरदस्त बोडिंग

9/7/2020 5:33:04 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को अकसर एक साथ स्टॉप किया जाता है। दोनों में एक साथ जबरदस्त बोडिंग देखने को मिलती है। हाल ही में राजकुमार और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को बांद्रा के पेट क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान राजकुमार वाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। साथ में एक्टर ने स्लीपर पेयर किए हुए हैं। एक्टर ने कैप, मास्क और गॉल्वस से अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

वहीं उनकी गर्लफ्रेंड येलो कलर के क्रॉप टॉप और पीच ट्राउजर में दिखाई दे रही है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट शूज पेयर किए हुए हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, हाई बन, मास्क और गॉल्वस से लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों के साथ डॉगी भी दिखाई दे रहा है। इस लुक में कपल काफी कूल नजर आ रहे हैं। फैंस फोटोज को खूब लाइक भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो राजकुमार बहुत जल्द फिल्म 'छलांग' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ  नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

PunjabKesari

वही पत्रलेखा की बात करें तो उन्होंने हंसल मेहता की फिल्म सिटी लाइट्स से डब्यू किया था। इसके अलावा पत्रलेखा फिल्म 'बदनाम गली' और 'नानू की जानू' में भी नजर आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News