Valentine’s Day पर राजकुमार राव ने शेयर की old pic, romantic अंदाज़ से किया पत्रलेखा को विश!

2/14/2023 1:39:21 PM

मुंबई। राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के रोमांटिक कपल में से एक है। एक्टर अक्सर अपनी पत्नी को सरप्राइज देते पाए जाते है। आज कपल वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर रहा है, जिसके चलते राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए एक खास फोटो शेयर कर विश किया है।   

कपल की लव स्टोरी किसी ‘ड्रीम लव स्टोरी’ से कम नहीं है। इस कपल ने करीबन 11 साल एक दूसरे को डेट किया थो। राजकुमार और पत्रलेखा की लव स्टोरी की शुरुआत 2010 में हुई थी और 15 नवंबर  2021 को दोनों ने शादी रचाई थी। राकुमार राव का अक्सर ही इंस्टाग्राम पर काफी रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है, लेकिन इस बार राजकुमार का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिला। उन्होंने अपनी पत्नी पत्रलेखा के लिए इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास फोटो शेयर की।

पत्रलेखा और राजकुमार राव की पहली मुलाकात फिल्म सिटीलाइट्स के सेट पर हुई थी और वहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा और तब से दोनों साथ हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वेलेंटाइन्स डे पर राजकुमार ने अपनी पत्नी को एक खास तरीके से विश किया है। उन्होने अपनी डेटिंग के दिनो की एक फोटो शेयर करते हुए अपनी शादी की फोटो के साथ कोलैब कर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में अपने बॉयफ्रेंड से पती बनने तक का सफर शेयर किया। उन्होने लिखा, ‘2010 से 2023 तक और अनंत और उससे आगे तक। आपके प्रेमी होने से लेकर आपके पति होने तक। यह केवल आपका प्यार है जो मुझे जारी रखता है। मेरी ताकत, मेरी सबसे ईमानदार आलोचक और हमेशा मुझे उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करने के लिए मेरी प्यारी @patralekhaa को धन्यवाद। हर बार बस तुम ही हो। ❤️❤️” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News