पहली बार मिलने पर राजकुमार राव को नीच आदमी समझती थी पत्रलेखा, अब जल्द लेंगी सात फेरे

11/1/2021 12:24:15 PM

मुंबई. एक्टर राजकुमार राव बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दिनों गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ एक्टर की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। राजकुमार राव हाल ही में को-स्टार कृति सैनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे। इस दौरान ने एक्टर ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड उनका नीच आदमी समझती थी। 

PunjabKesari
'द कपिल शर्मा शो' के दौरान कपिल ने राजकुमार राव से पूछा कि क्या उन्हें संयोग से फिल्में मिलती हैं या क्या फिल्ममेकर्स को लगता है कि वह वैवाहिक समस्याओं के लिए पर्फेक्ट फेस हैं। इस पर राजकुमार राव ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और इसलिए हर कोई चाहता है कि वह अनुभव करें कि भविष्य में किस तरह के मुद्दे सामने आ सकते हैं। लोग चाहते हैं कि वह अपने प्रयासों के लिए तैयार रहें।

PunjabKesari
राजकुमार राव ने आगे ये भी बताया कि वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से कब मिले थे। पत्रलेखा ने सोचा कि वह फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में उनके कैरेक्टर की तरह 'नीच आदमी' हैं और उनसे बात नहीं की। हालांकि, जब दोनों की बातचीत शुरू हुई तो दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे।

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजकुमार राव और पत्रलेखा नवंबर में शादी करने जा रहे हैं। शादी की तारीख 10, 11 और 12 नवंबर में से हो सकती है। शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News