लगातार एक के बाद एक पुरस्कार अपने नाम कर रहे राजकुमार राव

5/19/2023 3:24:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह वह क्षण है जिसका राजकुमार राव इंतजार कर रहे थे: बड़ी अभिनीत भूमिकाएँ, कई पुरस्कार और एक घरेलू नाम। शाहिद, अलीगढ़, न्यूटन और ओमेर्टा के साथ 'बॉलीवुड के शेपशिफ्टर' और 'थिंकिंग ऐक्टर' का नाम अर्जित करने के बाद, राव ने बधाई दो, मोनिका ओ माई डार्लिंग और भीड के साथ कुछ साहसी विकल्प चुने और निस्संदेह, वह सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं आज के दौर में।

इस साल की शुरुआत में पुरस्कारों का सीज़न शुरू होने के बाद से, वह एक स्पष्ट रूप से पसंदीदा कलाकार रहे हैं, सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में शीर्ष सम्मान प्राप्त कर रहे हैं। राव को पाथब्रेकिंग परफॉर्मर ऑफ द ईयर, बेस्ट एक्टर (जूरी), बेस्ट एक्टर (पॉपुलर), मोस्ट स्टाइलिश यूथ आइकॉन, वर्सेटाइल टैलेंट ऑफ द ईयर, जीक्यू मोस्ट इन्फ्लुएंशियल यंग इंडियन अवार्ड और बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल, आउटस्टैंडिंग से सम्मानित किया गया है।

Titleफिल्म फेस्टिवल सर्किट में राव भी एक डिमांड वाला नाम है; उन्होंने यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में भाग लिया, जो हाल ही में 4 मई से 14 मई तक आयोजित किया गया था और फेस्टिवल में ट्रेलब्लेज़र एक्टर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता।

उनकी की आगामी परियोजनाओं की बात करें तो राव के पास पोस्ट प्रोडक्शन के चरणों में कई फिल्में हैं, श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2, जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, राज, एसआरआई और डीके के साथ गन्स एंड गुलाब और नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News