Bheed Teaser Out: राजकुमार राव की ''भीड़'' के टीजर में दिखा लॉकडाउन के दौरान का दर्द, देखें

3/6/2023 4:44:00 PM

नई दिल्ली। अनुभव सिन्हा जल्द ही फिल्म 'भीड़' लेकर आ रहे है। दर्शक लंबे समय से फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर देखने में काफी शानदार लग रहा है। जिसे देखने के बाद यकीनन फिल्म देखने के चाह और बढ़ सकती है। 


टीजर की बात करें तो, इसमें 1947 के भारत विभाजन और 2020 के भारत लॉकडाउन के बीच समानताओं को दिखाया गया है। देखने में टीजर काफी शानदार लग रहा है। इसमें कई दृश्य ब्लैक एंड व्हाइट है। वहीं, 30 सेकेंड के इस टीजर में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा और कृतिका कामरा की झलक देखने को मिली है। टीजर के आने के बाद प्रशंसकों ने ट्रेलर देखने की उत्साह को और बढ़ा दिया है। उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर में फिल्म और इसे इतना खास बनाने वाले किरदारों के बारे में और गहराई से बताया जाएगा। 

बता दें कि, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म की कहानी उस समय की जब देशव्यापी लॉकडाउन के बीच प्रवासी कामगार बिना किसी आवश्यकता के फंसे हुए थे, अपने घर का रास्ता खोजने की कोशिश कर रहे थे।

फिल्म बनारस मीडिया वर्क्स के तहत निर्मित, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी है। फिल्म में वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित भी हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को भारत में लॉकडाउन के 3 साल पूरे होने के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News