B''Day SPL: खुद को किसी भी रंग- रूप में ढालने में एक्सपर्ट हैं राजकुमार राव

8/31/2019 7:58:28 PM

मुंबईः बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव का आज बर्थडे है। आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। बॉलीवुड जगत को राजकुमार के रूप में टैलेंट का भंडार मिला है, जिसके फैंस दीवाने है। राजकुमार वो एक्टर हैं, जो अपने किरदार को निभाते नहीं जीते हैं।

बता दें राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं और इन किरदारों के लिए अलग-अलग लुक को आजमाया है। राजकुमार राव ने अपने लुक्स से साबित किया है कि वे किसी भी रंग और रूप में ढलने में माहिर हैं। राजकुमार अपनी फिल्म के हिसाब से अपने लुक को काफी अच्छे तरीके से ढाल लेते हैं।

राजकुमार की सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि फिल्म राब्ता में राजकुमार ने एक 324 साल के बूढ़े आदमी का रोल किया था। जब उनका ये लुक सामने आया तो किसी को भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ था। इस तस्वीर को देखकर ये कोई नहीं कह सकता कि ये राजकुमार राव हैं।

राजकुमार ने करियर की शुरुआत में काफी मेहनत और स्ट्रगल का सामना किया। इसके बाद इस मुकाम पर पहुंचने वाले राजकुमार राव बॉलीवुड में हर किसी के चहेते हैं। इसलिए उनके जन्मदिन पर आज हर कोई उन्हें बर्थडे विश कर रहा है और उनके टैलेंट की तारीफ कर रहा है।

राजकुमार के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने उनके लिए एक प्यारा नोट लिखा।

पत्रलेखा ने राजकुमार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे कीमती और मेरे प्यारे राजकुमार राव। मेरे लिए बहुत मुश्किल है अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयान करना। मैं और कुछ तो नहीं पर तुम्हारे लिए अच्छी लाइफ, शांति और ग्रोथ चाहती हूं।

Pawan Insha