Movie Review: आज से सिनेमाघरों में डराने के साथ-साथ खूब हंसाएगी राजकुमार-जान्हवी की Roohi

3/11/2021 10:46:08 AM

फिल्म: 'रुही’ (Roohi)
स्टारकास्ट:
  राजकुमार राव, जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) और वरुण शर्मा (varun sharma)
डायरेक्टरः हार्दिक मेहता (hardik mnehta)
रेटिंग: 3.5 स्टार/5*

नई दिल्ली। जबसे हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रुही’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। वहीं आखिरकार आज 11 मार्च को फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 'रुही' में राजकुमार राव , जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की जबरदस्त तिगड़ी देखने को मिल रही है।

Roohi Trailer Out: Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor & Varun Sharma invite you  to their 'spooky wedding' | Celebrities News – India TV

फिल्म को 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'स्त्री'  के मेकर्स ने बनाया है। वहीं फिल्म में जान्हवी कपूर चुडै़ल का किरदार निभा रही है लेकिन फिल्म में नजर आ रहे वरुण शर्मा के डायलॉग आपको पूरी फिल्म में हंसने पर मजबूर कर देंगे। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म। 

 

कहानी
फिल्म की कहानी शुरु होती है छोटे शहर में रहने वाले दो लड़कों से जो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं। एक के नाम Bhaura Pandey (राजकुमार राव) और Kattanni Qureshi (वरुण शर्मा) होता। वहीं एक दिन रुही नाम की एक लड़की से उनकी मुलाकात होती है जिसके बाद उनकी दुनिया ही पलट जाती है।

 

शुरुआत में तो उन्हें रुही बेहद साधारण लड़की लगती है लेकिन कुछ दिनों बाद पांडे और कुरेशी को ये एहसास होता है कि रुही का एक भूतिया व्यक्तित्व भी है जिसका नाम अफ्जा होता है। वहीं जब तक उन्हें इस बात का एहसास होता है बहुत देर हो चुकि होती है क्योंकि एक तरह जहां पांडे रूही से प्यार करने लगता है वहीं दूसरी तरफ खुरेशी रुही की भूतिया व्यक्तित्व अफ्जा को अपना दिल हार बैठता है।

Roohi Trailer Out! Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao & Varun Sharma's 'Bhoot  Bhagao' Ride Will Crack You Up!

 

ऐसे में पांडे रुही के शरीर से अफ्जा को हमेशा के लिए मुक्त करना चाहता है लेकिन खुरेशी चाहता है कि अफ्जा उसके साथ रहे ताकि वह दोनों रोमांस कर सकें। इस दौरान तीनों के बीच की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी आपका जमकर मनोरंजन करेगी। लेकिन सवाल ये है कि क्या राजकुमार राव उस चुड़ैल के साए को बाहर निकाल पाते हैं? ये सब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।  

 

डायरेक्शन
हार्दिक मेहता ने अच्छा काम किया है। स्त्री और रूही में ये अंतर हैं कि उस फिल्म में राजकुमार राव चुडैल को खोज रहे थे लेकिन इस बार राजकुमार राव जानते हैं कि किस लड़की में चुड़ैल का साया है। फिल्म में ना तो जबरदस्ती डराने की कोशिश की गई है और ना ही इसकी कॉमेडी नॉनसेंस है। 

 

एक्टिंग
सारे एक्टर्स ने उम्दा अभिनय किया है। हर एक कैरेक्टर असली लगता है। स्त्री, 'न्यूटन' जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुके राज कुमार राव ने इस बार भी साबित कर दिया कि अगर उनपर भरोसा जताया जाए तो वे हर किरदार में पाने में सक्षम हैं। अभिनेता को जो भी रोल मिला उन्होंने उसे पूरी शिद्दत के साथ निभाया।  
जान्हवी कपूर फिल्म में काफी फ्रेश लगी हैं।

 

Roohi Trailer: Janhvi Kapoor as Ghost Turns Rajkummar Rao's Life in Danger  - Iss Baar Mard Ko Jyada Dard Hoga

 

लंबे काले बाल, और ट्रेडिशनल अवतार में जान्हवी इंप्रेस करती हैं। एक्टिंग की बात करें तो इस बार उनकी कड़ी मेहनत साफ दिख रही है और एक्टिंग के लिहाज से वो निराश नहीं करती हैं। वहीं फिल्म में नजर आ रहे वरुण शर्मा के डायलॉग आपको पूरी फिल्म में हंसने पर मजबूर कर देंगे। उनकी डायलॉग डिलीवरी का तरीका उनके किरदार को और भी मजबूत बनाता है। 

 

Roohi – Nadiyon Paar Song Lyrics Starring Janhvi Kapoor

 

गानें
फिल्म के सभी गाने बेहतरीन हैं जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। वहीं सभी गाने यूट्यूब पर यह खूब ट्रेंड हो रहे हैं। वहीं लोगों ने सबसे ज्यादा 'पनघट' सॉन्ग को प्यार दिया है। इसके अलावा फिल्म का 'नदियों पार' गाना भी धमाल मचा रहा है जिसमें जान्हवी के हॉट मूव्स ने सभी को घायल कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News