थलाइवा का बड़ा फैसला: राजनीति में नहीं आएंगे रजनीकांत, संगठन  रजनी मक्कल मंदरम को किया भंग

7/12/2021 12:40:22 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति से हमेशा के लिए दूरी बनाने का बड़ा फैसला लिया है। एक्टर ने सोमवार को मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों से बातचीत के राजनीति में कभी ना आने का फैसला लिया। रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को भी भंग कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अब संगठन रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा।

PunjabKesari

रजनी मक्कल मंद्रम पार्टी को खत्म करते हुए रजनीकांत ने कहा-'भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है। मैं राजनीति में कदम नहीं रखने वाला हूं। रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ भी बैठक की है।' 

PunjabKesari

वहीं रजनीकांत के सहयोगी और गांधीया मक्कल इयक्कम के संस्थापक तमिलारुवी मणियन ने कहा था कि अभिनेता ने यह नहीं कहा कि वह कभी राजनीति में नहीं आएंगे।उन्होंने आरएमएम को भंग नहीं किया है। बस वह अभी चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगे। 

PunjabKesari


पिछले साल एक चिट्ठी में रजनीकांत ने कहा था-मुझे यह बताते हुए खेद है कि मैं एक राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं करूंगा। यह फैसला भारी दिल से लिया है।  इस फैसले को देते हुए एक्टर ने कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की ओर इशारा किया था। उन्होंने कहा था-अगर मैं लोगों से मिलता हूं और संक्रमित होता हूं, तो जो लोग मेरे साथ रहेंगे उन्हें भी संघर्ष करना पड़ेगा और वह जीवन की शांति के साथ-साथ पैसा भी खो देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News