67th National Film Awards: रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, कंगना-धनुष और मनोज बाजपेयी ने भी मारी बाजी

10/25/2021 5:50:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन विज्ञान भवन में किया गया। विजेताओं को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और सुचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने स्वर्ण कमल एवं रजत कमल, शॉल और ईनाम की राशि देकर सम्मानित किया। मनोज बाजपेयी, कंगना रनौत और धनुष को बेस्ट एक्टिंग के लिए सम्मानित किया गया। 

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' में बेहतरीन अदाकारी के लिए अवॉर्ड दिया गया। कंगना के नाम ये चौथा राष्ट्रीय पुरस्कार है, जिसके बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। वह अपनी मां और पिता के साथ ये अवॉर्ड लेने पहुंचीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

 
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला। छिछोरे निर्देशक नितेश तिवारी और प्रोड्यूसर साज़िद नाडियाडवाला को सम्मानित किया गया। 

 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को इस मौके पर 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवॉर्ड को रजनीकांत ने अपने गुरू श्री के. बालचंदर, अपने भाई सत्यनारायण राव और अपने ड्राइवर दोस्त राजबहादुर को समर्पित किया।  

इसके बाद साउथ स्टार धनुष को फिल्म असुरन और मनोज वाजपेयी को फिल्म भोसले के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिया गया। मनोज वाजपेयी का ये तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News