रजनीकांत की आवाज और नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों पर होगी कानूनी कार्रवाई, एक्टर ने जारी किया नोटिस

1/30/2023 11:56:56 AM

मुंबई. रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। सुपरस्टार की एक्टिंग और स्टाइल का हर कोई दीवाना है। हर कोई एक्टर जैसा बनना चाहता है। कई ब्रांड्स रजनीकांत की नकल करते हैं। विज्ञापनों में उनका इस्तेमाल करते हैं। हालांकि अब ऐसा करना सभी के लिए मुश्किल होगा क्योंकि एक्टर ने एक नोटिस जारी कर दिया गया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, राजनीकांत के वकील ने एक्टर का साइन किया हुआ लेटर जारी कर उन लोगों को चेताया है, जो एक्टर की पहचान को बिना उनकी अनुमति के अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं। एक्टर के आईडेंटिटी, पब्लिसिटी और सेलिब्रिटी राइट्स का उल्लंघन करने वाले' को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। साथ ही ये भी कहा गया है कि रजनीकांत के पास अपनी आइडेंटिटी, नाम, आवाज, इमेज समेत अन्य का इस्तेमाल करने पर कंट्रोल है। 

PunjabKesari
लेटर में आगे कहा गया है कि सिर्फ रजनीकांत की ही आवाज, नाम या इमेज का इस्तेमाल न करने के लिए मना नहीं किया जा रहा। बल्कि दूसरे स्टार्स की नकल करने को भी उल्लंघन माना जाएगा। एक्टर की प्रतिष्ठा या व्यक्तित्व का इस्तेमाल किया जाएगा तो ये उल्लंघन होगा और इससे उनके क्लाइंट को बहुत नुकसान होगा, जिसका असर कई क्षेत्रों पर पड़ेगा। रजनीकांत आईडेंटिटी का उल्लंघन करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News