सुपरस्टार रजनीकांत ने ली कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, एक्टर की बेटी ने तस्वीर शेयर कर कहा- मिलकर कोरोना वायरस को हराते हैं

5/13/2021 5:47:57 PM

मुंबई. कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। एक्टर की बेटी सौंदर्या ने तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari
तस्वीर में रजनीकांत ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने फेस पर मास्क लगाया हुआ है। एक्टर की बैठी सौंदर्या पास खड़ी है और डॉक्टर एक्टर को वैक्सीन लगा रहे हैं। सौंदर्या ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हमारे थलाइवर को उनकी वैक्सीन मिल गई है। चलिए साथ मिलकर कोरोना वायरस को हराते हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें रजनीकांत के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सैफ अली खान, रितेश देशमुख, सोनू सूद, अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा सहित कई स्टार्स भी कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं। स्टार्स कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और जागरूकता भी फैला रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News