जबरा फैन: मंदिर निर्माण के लिए दान किया घर का एक हिस्सा.. स्थापित की रजनीकांत की 250 Kg की मूर्ति, सुपरस्टार को देवता की तरह पूज रहे लोग

11/3/2023 4:39:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार को भगवान की तरह पूजते भी नजर आते हैं। ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं सुपरस्टार रजनीकांत। थलाइवा एक्टर की देश-दुनिया में काफी पॉपुलैरिटी है और फैंस उन्हें भगवान की तरह पूजते भी हैं। हाल ही में एक्टर को देवता मानने वाले एक फैन ने तो उनका मंदिर भी बनवा दिया, जहां लोग उनकी खूब पूजा-अर्चना करते हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं पूरी खबर..
 

रजनीकांत को देवता मानने वाले इस फैन का नाम कार्तिक है, जिसने उनके मंदिर का निर्माण तमिलनाडु के मदुरै में करवाया है। थलाइवा के इस मंदिर में लगभग 250 किलोग्राम की उनकी मूर्ति स्थापित की गई है।

 

कार्तिक ने रजनीकांत का मंदिर बनाने के लिए अपने घर का एक हिस्सा तक दे दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए इस जैबरा फैन ने रजनीकांत की तारीफ की और कहा कि थलाइवा का ये मंदिर उनके सम्मान का प्रतीक है।

 

बता दें, कार्तिक, रजनीकांत के इतने बड़े फैन है कि उनकी हर फिल्म ही देखते हैं और किसी दूसरे एक्टर को फॉलो नहीं करते। उनकी बेटी अनुसूया ने रजनीकांत के मंदिर को लेकर कहा कि वो थलाइवा की वैसे ही पूजा-अर्चना करते हैं, जैसे किसी पारंपरिक मंदिर में भगवान की आराधना की जाती है।

 

वहीं, रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म जेलर में देखा गया था। एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं, इसे दर्शकों का भी खूब प्यार मिला था।
 

Content Writer

suman prajapati