इस दिन दूसरी शादी रचाएंगी रजनीकांत की बेटी, तारीख आई सामने

1/24/2019 2:42:30 PM

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। लेकिन इस बार फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी छोटी बेटी को लेकर चर्चा में है। दरअसल, रजनीकांत की दो बेटियां है। बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या और छोटी का नाम सौंदर्या है।

 

 

उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या ने साउथ के मशहूर एक्टर धनुष से शादी की है और रजनीकांत की दूसरी बेटी सौंदर्या तलाकशुदा हैं और अब दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या, एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी रचाने वाली है। शादी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में होगी।

 

 


बता दें कि इससे पहले सौंदर्या की शादी 2010 में आश्विन कुमार से हुई थी। आश्विन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। हालांकि पति आश्विन कुमार के साथ सौंदर्या का साल 2017 में ही कानूनी तौर पर तलाक हो गया था। सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। 

 


बता करें सौंदर्या के होने वाले पति की तो विशागन एक दवा कंपनी के मालिक होने के साथ एक्टर भी हैं। उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।

 

Konika