इस दिन दूसरी शादी रचाएंगी रजनीकांत की बेटी, तारीख आई सामने

1/24/2019 2:42:30 PM

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते है। लेकिन इस बार फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी छोटी बेटी को लेकर चर्चा में है। दरअसल, रजनीकांत की दो बेटियां है। बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या और छोटी का नाम सौंदर्या है।

 

PunjabKesari

 

उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या ने साउथ के मशहूर एक्टर धनुष से शादी की है और रजनीकांत की दूसरी बेटी सौंदर्या तलाकशुदा हैं और अब दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या, एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी रचाने वाली है। शादी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में होगी।

 

PunjabKesari

 


बता दें कि इससे पहले सौंदर्या की शादी 2010 में आश्विन कुमार से हुई थी। आश्विन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। हालांकि पति आश्विन कुमार के साथ सौंदर्या का साल 2017 में ही कानूनी तौर पर तलाक हो गया था। सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। 

 

PunjabKesari


बता करें सौंदर्या के होने वाले पति की तो विशागन एक दवा कंपनी के मालिक होने के साथ एक्टर भी हैं। उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News