नाना बने सुपरस्टार रजनीकांत: दूसरी बार मां बनीं छोटी बेटी सौंदर्या, घर गूंजे नन्हें शहजादे की किलकारी

9/12/2022 10:33:10 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के घर हाल ही में खुशी ने दस्तक दी है। रजनीकांत एक बार फिर नाना बन गए हैं। जी हां, रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत दूसरी बार मां बनी हैं।

उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। सौंदर्या ने कुछ सुपर क्यूट तस्वीरों के साथ अपने बच्चे के आने की खबर की घोषणा की और अपने इंस्टा हैंडल पर उसका नाम भी बताया है।


सौंदर्या ने न्यूबाॅर्न बेबी की छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी नन्हे-नन्हे हाथ से मम्मी की उंगली पकड़े नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने एक सुंदर नोट लिखा और अपने बेटे के नाम का खुलासा किया।

यह साझा करते हुए कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम 'वीर रजनीकांत वनंगमुडी' रखा है। सौंदर्या ने लिखा- 'भगवान की कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ विशगन, वेद और मैं आज 11.9.22 को वेद के छोटे भाई 'वीर रजनीकांत वनंगमुडी' का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। #वीर #आशीर्वाद। हमारे अद्भुत डॉक्टरों को धन्यवाद। '

इसके अलावा सौंदर्या ने अपने पति विशगन और बेटे वेद के साथ अपने मैटरनिटी शूट की कई तस्वीरें साझा कीं। जहां एक तस्वीर में कपल अपने बेबी बंप को प्यार से सहलाते हुए दिखाई दे रहा है, वहीं दूसरी में वेद बेबी बंप को पकड़े हुए अपनी मम्मी सौंदर्या को देख रहे हैं।

तीसरी तस्वीर में सौंदर्या को बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है, जबकि चौथी तस्वीर एक खूबसूरत फैमिली फोटो है।

यहां गौर करने वाली बात है कि जहां सौंदर्या रजनीकांत दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं उनके पति विशगन वनंगमुडी की ये पहली संतान है। दरअसल, विशगन वनंगमुडी के साथ सौंदर्या रजनीकांत की ये दूसरी शादी है। इससे पहले सौंदर्या रजनीकांत की पहली शादी बिजनेसमैन अश्विन राम कुमार से हुई थी लेकिन उन्होंने उनके साथ अपनी 7 साल पुरानी शादी को खत्म कर सबको चौंका दिया था।

कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। अश्विन राम कुमार  से तलाक लेने के बाद सौंदर्या रजनीकांत ने 11 फरवरी 2019 को  विशगन वनंगमुडी के साथ शादी रचाई थी। अब तीन साल से अधिक के वैवाहिक जीवन के आनंद के बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। फिलहाल, सौंदर्या और विशगन को माता-पिता बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं।

Content Writer

Smita Sharma