अंबानी की पार्टी में हाउस हेल्पर संग रजनीकांत का बुरा बर्ताव,लोग बोले-''ये इंसान  कितना घटिया''

3/5/2024 1:53:42 PM

मुंबई: 1 मार्च से 3 मार्च तक हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी देखने को मिली। इस पार्टी मेंबिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसे विश्व नेताओं से लेकर गौतम अडानी और इवांका ट्रम्प जैसे बिजनेस टाइकून के साथ-साथ दुनिया भर में फिल्म और संगीत इंडस्ट्री के कई ए लिस्टर्स स्टार्स ने शिरकत की। बॉलीवुड के साथ कई साउथ स्टार्स भी पहुंचे।इनमें थलाइवा रजनीकांत भी पत्नी लता और बेटी ऐश्वर्या के साथ पार्टी की रौनक बढ़ाने पहुंचे। हालांकि इस समय सोशल मीडिया पर रजनीकांत की  फजीहत हो रही है।

 

अब आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यों तो हम आपको बता देते हैं। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म होने के बाद रजनीकांत परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए पैपराजी ने हुए स्पॉट किया।

 

रजनीकांत ने भी परिवार के साथ पोज किया,लेकिन इस दौरान उन्होंने पीछे खड़ी अपनी हाउस हेल्पर को हाथ से पीछे हटने का इशारा किया,ताकि वो कैमरे के फ्रेम में न आए। बस एक्टर की ये हरकत फैंस को रास नहीं आई।

 

रजनीकांत के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "मुझे महिला की गरिमा की चिंता है, उसे उसकी जगह दिखा दी गई। काश उसके पास भी वैसा ही पैस होता तो उसे अपमानित महसूस नहीं होता।" एक अन्य यूजर ने कहा, "उन्हें उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहिए, जो उनका सामान उठाते हैं।" एक और यूजर ने कहा, "ये इंसान और इनका परिवार कितना घटिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Content Writer

Smita Sharma