भगवान के एक संदेश ने रोकी रजनीकांत की राजनीति में एंट्री,  कहा-''मुझे माफ कर दो...''

12/29/2020 4:04:09 PM

मुंबई: बीते कई दिनों से साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने की खबरें सुर्खियों मे थी। रजनीकांत की ओर से ऐलान किया गया था कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे। जिसके बाद तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनका लड़ना तय होगा।

PunjabKesari

रजनीकांत मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बन सकते हैं लेकिन अब सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में कदम रखने के फैलसे को बदल दिया है। इस बात की जानकारी हाल ही में सुपरस्टार ने ट्वीट कर दी। तीन पन्नों के लंबे बयान में उन्होंने कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं हालांकि तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे।

 

 

रजनीकांत ने बयान में लिखा- 'आगामी फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।' उन्होंने आगे लिखा-'राजनीति में प्रवेश नहीं करने के मेरे फैसले पर लोगों की राय होगी। लेकिन मैं अपने फॉलोअर्स को लोगों की राय के लिए बलि का बकरा नहीं बनाना चाहता। मैं अपने फॉलोअर्स और रजनी मक्कल मंडराम के सदस्यों से अनुरोध करता हूं कि वे मुझे क्षमा करें।

PunjabKesari

मैं जनता हूं कि वो मेरे फैसले से निराश होंगे। मेरे फॉलोअर्स ने तीन साल में जो भी प्रयास किए वह कोरोना वायरस महामारी के दौरान बर्बाद नहीं होंगे। रजनी मक्कल मंडराम हमेशा की तरह काम करेंगे। मैं राजनीति में प्रवेश किए बिना अपने लोगों की सेवा करूंगा और अगर कोई अन्याय होता है, तो उनके लिए खड़ा रहूंगा।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों हाई ब्लडप्रेशर होने के कारण उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उन्होंने लगभग तीन दिनों तक हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में अपना इलाज कराया,जहां बीते दिन ही उन्हें छुट्टी मिली थी। इसके अलावा जब रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग कर रहे थे तब शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। हालांकि रजनीकांत का टेस्ट नेगिटिव था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News