कोरोना की जंग में बेटी सौंदर्या और दामाद संग मैदान में उतरे रजनीकांत,राहत कोष में दान दिए इतने करोड़

5/15/2021 2:31:52 PM

मुंबई: कोरोना की जंग में अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी आगे बढ़कर मदद का हाथ बढ़ाया है। खबरों की मानें तो रजनीकांत ने तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपए दान दिए हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, उनके साथ उनकी बेटी सौंदर्या ने भी पति विशगन वानागामुदी के साथ मिलकर 1 करोड़ रुपए का दान दिया है। इस बात की जानकारी खुद सौंदर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ शेयर की। सौंदर्या रजनीकांत ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरे ससुर श्री एसएस वनंगमुडी, पति विशगन, उनकी बहन और मैं, आज सुबह हम माननीय मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सर से मुलाकात की और हमने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 1 करोड़ का योगदान किया।

ये योगदान #CoronaReliefFund के लिए हमारी फार्मा कंपनी एपेक्स लैबोरेट्री और #Zincovi के निर्माताओं की ओर से दिया गया है। बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत के पति विशगन एक फार्मा कंपनी के मालिक हैं। जिसकी ओर से ही’ ये दान दिया गया है।' थलाइवा के फैंस रजनीकांत की खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत रुरल सोशल ड्रामा फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग में बिजी हैं। इसकी काफी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की आधी शूटिंग हो गई है बाकी का हिस्सा कोरोना से  स्थिति ठीक होने के बाद शूट किया जाएगा। फिल्म में रजनीकांत के साथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा और महानती फेम कीर्ति सुरेश हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News