उम्र सिर्फ एक नंबर: रजनी चांडी ने 69 की उम्र करवाया हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं तस्वीरें

1/16/2021 1:23:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस मलयालम की एक्स कंटेस्टेंट रजनी चांडी लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। रजनी ने 69 की उम्र में हॉट फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि कई उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी कर रहे हैं। 

 


इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


मीडिया से बात करते हुए रजनी चांडी ने बताया कि मुझे फूहड़ कहा जाता था। किसी ने मुझसे पूछा कि क्या तुम अभी तक नहीं मरी?' एक ने सुझाव दिया कि मुझे घर पर बैठकर बाइबल पढ़नी चाहिए। यह आपकी उम्र प्रार्थना करने की है, अपनी बॉडी को दिखाने की नहीं।


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस फोटोशूट के लिए अथिरा जॉय ने उन्हें अप्रोच किया था। दिसंबर में अथिरा ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक फोटोशूट करने में दिलचस्पी रखूंगी और क्या मुझे वेस्टर्न कपड़े पहनने में कोई दिक्कत तो नहीं है। मैंने कहा कि नहीं, मैं छोटी होने पर हर समय उन्हें पहनती थी।


बता दें रजनी चांडी अक्सर साड़ियों में देखा जाता है। लेकिन इन तस्वीरों में वो कभी वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर आ रहीं हैं। कभी जीन्स टॉप तो कभी शॉर्ट ड्रेस में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

69 की उम्र में रजनी का ये अंदाज कई फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं कईयों ने उन्हें इस उम्र में ऐसे लुक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


बता दें कि रजनी चांडी ने साल 2016 में मलयालम भाषा के कॉमेडी-ड्रामा, ओरु मुथसी गढ़ा में एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने दो और फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो बिग बॉस के मलयाली वर्जन में भी नजर आ चुकी हैं।


 

suman prajapati