आर्थिक समस्या से जूझ रहे राजेश खट्टर, पत्नी वंदना सजनानी ने कहा- सारी सेविंग्स इलाज में खर्च हो गई

5/23/2021 5:41:43 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण हर किसी को आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस समस्या से गुजर रहे हैं। टीवी शोज बंद हो गए हैं और फिल्मों की शूटिंग रूक गई है। जिसके कारण स्टार्स के पास भी कोई काम नहीं है और सभी घर पर रहने के लिए मजबूर हैं। हाल ही में एक्टर राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने खुलासा किया है कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है।


राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने एक इंटरव्यू में कहा- पिछले 2 सालों में अपने जीवनभर की सेविंग्स खर्च कर दी हैं। इन सेविंग्स में से सबसे ज्यादा खर्च परिवार की दवाइयों और इलाज पर हुआ है। अगस्त 2019 में राजेश और वंदना के बेटे वनराज का जन्म हुआ था जिसके बाद वंदना पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही थीं। पिछली साल मैं हॉस्पिटल में थी और मुझे नहीं पता था कि बाहर क्या हो रहा है। पिछले साल मई में लॉकडाउन के दौरान पोस्टपार्टम डिप्रेशन था। तब से अब तक मैं हॉस्पिटल में ही रही हूं।'


वंदना सजनानी ने आगे कहा- 'हमारी बहुत सारी सेविंग पिछले पूरे साल हॉस्पिटल के खर्च में चली गई है। काम बिल्कुल नहीं हुआ है और जितनी सेविंग्स थी इन 2 साल के लॉकडाउन में चली गई।' कुछ महीने पहले मेरे बेटे को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था और तब से मैंने केवल एक विज्ञापन में काम किया है।


इस साल राजेश और उनके पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे। राजेश तो ठीक हो गए थे लेकिन उनका पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था। वंदना ने बताया- 'इस बार बहुत धक्का लगा है।' राजेश के पिता की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई थी इसलिए उनके पार्थिव शरीर का हॉस्पिटल से सीधे ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

Content Writer

Parminder Kaur