लॉकडाउन के बीच लड्डू करारे बेचकर गुजारा कर रहे राजेश तैलंग,तस्वीर शेयर कर बोले- कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें

5/28/2021 11:13:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस और इसके कारण लगे लॉकडाउन ने देश की कमर तोड़ कर रख दी है। कई जगह अस्पतालों में इलाज की कमी देखने को मिल रही है तो कईयों के हालात ऐसे हो गए हैं कि उन्हें दो वक्त की रोटी के लाले पड़े हुए हैं। लॉकडाउन का प्रभाव न सिर्फ आम लोगों पर ही पड़ा है, बल्कि कई बड़े स्टार्स भी इसके कारण आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं। वहीं जाने-माने एक्टर राजेश तैलंग भी दो वक्त की रोटी का गुजारा बड़ी मुश्किल से कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित के पापा रमाकांत पंडित की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को राजेश तैलंग ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।


इस तस्वीर में राजेश लड्डू करारे बेचते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने लिखा- 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर धंधे पे लगें।'

PunjabKesari


फैंस एक्टर की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'कितने की प्लेट भैया।' दूसरे ने लिखा 'अभी स्टोर कर लीजिए'। वहीं अन्य ने चटकारा लेते हुए कहा- ‘सर, ‘मेरा थोड़ा तीखा बनाना।

PunjabKesari


राजेश तैलंग के काम की बात करें तो एक्टर 'हजार चौरासी की मां', 'देव', 'मंगल पांडे', 'सिद्धार्थ', 'फैन्टम', 'मुक्काबादज, 'कमांडो 3', 'पंगा' जैसी फिल्म और 'क्रेकडाउन', 'मिर्जापुर', 'सलेक्शन डे', 'दिल्ली क्राइम' और 'बंदिश बैंडिट' जैसी वेब सीरीज में काम कर चुके हैं।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News