तलाक के बाद राजीव सेन ने चारू संग शेयर की हैप्पी सेल्फी, दोनों को साथ देख यूजर्स बोले- ''दोबारा शादी कर लो''

6/22/2023 1:55:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा का 8 जून को कानूनी रूप से तलाक हो गया था। कपल ने शादी के 4 साल बाद अपने पति-पत्नी वाले रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के बाद राजीव ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि यहां कोई अलविदा नही है, प्यार हमेशा बना रहेगा। इसी बीच अब सुष्मिता के भाई ने अपनी एक्स वाइफ चारू के साथ एक तस्वीर शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

 

राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स वाइफ चारू के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर राजीव ने कैप्शन में लिखा है, "एक सेल्फी तो बनती है।" इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में दीवानी स़ॉन्ग भी लगाया है।


तलाक के बाद दोनों को यूं हंसता हुआ एक साथ देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि रिश्ते का क्या मजाक बनाकर रखा है। वहीं कई यूजर्स तो चारू-राजीव को फिर से शादी करने की सलाह भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि दोबारा शादी कर लो..आप दोनों एक साथ अच्छे दिखते हो।
 


बता दें, साल 2019 में शादी के बंधन में बंधने के बाद चारू असोपा और राजीव सेन ने एक प्यारी सी बेटी जियाना का स्वागत किया था। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन आ गई और दोनों ने बेटी की खातिर एक दूसरे को कई मौके भी दिए लेकिन बात नहीं बनी और फिर 8 जून को दोनों का तलाक हो गया।

 

Content Writer

suman prajapati