मेरी पुडिंग..बेटी संग राजीव सेन ने शेयर की प्यारी  तस्वीरें, घाघरा चोली में एकदम गुड़िया सी  दिखीं जियाना

10/2/2022 3:39:48 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव के बाद अब एक बार फिर साथ आ गए हैं। कपल ने बेटी की परवरिश के लिए अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। पैचअप होने के बाद कपल अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

हाल ही में राजीव ने बेटी जियाना के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को राजीव ने बेटी जियाना के 11 महीने की होने पर शेयर किया है। तस्वीरों में जियाना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो जियाना रेड कलर के घाघरा चोली में बेहद प्यारी लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में जियाना पापा की गोद में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह सोफे पर बैठी हैं।

एक तस्वीर में जियाना ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ राजीव ने कैप्शन में लिखा-11 महीने मुबारक हो मेरी पुडिंग ज़ियाना ❤️ शुभो महा शोष्टी सभी को #happydurgapuja #zianaturns11monthsold। फैंस जियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि राजीव सेन एक बिजनेसमैन हैं। राजीव दुबई बेस्ड ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में अपनी बड़ी भांजी रेने नाम से ज्वैलरी शोरूम खोला था। 

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 


 

Content Writer

Smita Sharma