मेरी पुडिंग..बेटी संग राजीव सेन ने शेयर की प्यारी  तस्वीरें, घाघरा चोली में एकदम गुड़िया सी  दिखीं जियाना

10/2/2022 3:39:48 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव के बाद अब एक बार फिर साथ आ गए हैं। कपल ने बेटी की परवरिश के लिए अपने रिश्ते को एक और मौका दिया। पैचअप होने के बाद कपल अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

PunjabKesari

हाल ही में राजीव ने बेटी जियाना के साथ बेहद ही प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को राजीव ने बेटी जियाना के 11 महीने की होने पर शेयर किया है। तस्वीरों में जियाना ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जियाना रेड कलर के घाघरा चोली में बेहद प्यारी लग रही हैं। कुछ तस्वीरों में जियाना पापा की गोद में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में वह सोफे पर बैठी हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जियाना ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ राजीव ने कैप्शन में लिखा-11 महीने मुबारक हो मेरी पुडिंग ज़ियाना ❤️ शुभो महा शोष्टी सभी को #happydurgapuja #zianaturns11monthsold। फैंस जियाना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि राजीव सेन एक बिजनेसमैन हैं। राजीव दुबई बेस्ड ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं और मुंबई आते-जाते रहते हैं। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में अपनी बड़ी भांजी रेने नाम से ज्वैलरी शोरूम खोला था। 

View this post on Instagram

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News