सुष्मिता के भाई राजीव का दावा-'चारू का कोई कर रहा है ब्रेनवॉश', बोले-मुझे अगर वो मिल गया तो उसकी खैर

7/13/2020 12:51:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। राजीव ने साल 2019 में एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी रचाई थी। वहीं शादी के 1 साल बाद ही कपल के बीच मनमुटाव आ गया है। कुछ दिन पहले ही  चारू ने सोशल मीडिया अकाउंट से पति राजीव सेन का सरनेम हटा दिया था। इसी के बाद से लगातार चारू और राजीवकी शादी में परेशानी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

खबर हैं कि सुष्मिता सेन के भाई-भाभी  दोनों साथ नहीं रह रहे हैं। चारू असोपा के साथ 29 मई लड़ाई होने के बाद राजीव सेन दिल्ली आ गए। इतना ही नहीं इन खबरों को हवा तब और मिल गई जब चारू असोपा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शादी की तस्वीरें डिलीट कर दीं।  हाल ही में चारू  ने स्वीकार किया था कि राजीव सेन मैरिटल हाउस छोड़कर चले गए हैं। वहीं अब राजीव ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बयान दिया राजीव ने कहा-'मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊंगा? मैं इन दावों पर हंसना बंद नहीं कर पा रहा हूं।

मेरे तीन घर हैं- दिल्ली, मुंबई और दुबई में। मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उनका ब्रेनवॉश कर रहा है क्योंकि वह एक साधारण और मासूम लड़की है। उसके बहुत बड़े फ्रेंड्स सर्कल में से ही मैं एक था। मुझे आशा है कि वह अपना रास्ता नहीं खोएगी। अगर मुझे पता चल गया कि अपराधी कौन है? तो मैं उसके नाम के साथ एक तस्वीर और बहुत सारे फैक्ट पोस्ट करूंगा। अगर वो मुझे हिट करेंगे तो मैं भी उन्हें और जोर से मारूंगा।'

बता दें कि चारू अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, ये रिश्ता क्या कहलाता है, बाल वीर, देवों के देव... महोदेव, दीया और बाती हम, मेरे अंगने में, लाडो- 2 जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वहीं राजीव एक बिजनेस मैन हैं।  
 

Smita Sharma