फैमिली वेडिंग में चारू गोद में उठाकर राजीव सेन ने किया डांस, कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देख लोग हुए हैरान

1/7/2023 1:10:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले साल दोनों के बीच शादीशुदा लाइफ को लेकर खूब झगड़ा हुआ था। दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। यहां तक कि बात तलाक तक आ गई थी। हालांकि, अभी दोनों का तलाक नहीं हुआ। इसी बीच चारू और राजीव एक बार फिर साथ नजर आए। कपल ने एक साथ कोलकाता में फैमिली वेडिंग अटेंड की और रोमांटिक डांस भी किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, 5 जनवरी को सुष्मिता सेन के कजिन गौरव की शादी में पूरा परिवार शरीक हुआ, जिसका वीडियो राजीव सेन ने अपने यूट्यब व्लॉग पर शेयर किया है। इस वीडियो में राजीव और चारू एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहें हैं और दोनों ने हाथों में हाथ डालकर शादी में एंट्री की। इसके बाद कपल 'पहला पहला प्यार है' गाने पर रोमांटिक डांस करता दिख रहा है।


दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर नाचते दिखाई दिए और फिर राजीव चारू को गोद में उठाकर स्टेज से ले गए।

 

बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने 2019 में गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने शुरू हो गई। दोनों का ये झगड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहा। राजीव से लड़ाई के बाद चारू बेटी जियाना के साथ अलग रह रही हैं। हालांकि, अभी दोनों ने तलाक नहीं लिया है।
 

Content Writer

suman prajapati