बनते-बिगड़ते रिश्ते: चारु असोपा ने नाम के आगे वापस लगाया ''सेन'',हैप्पी तस्वीर'' पर राजीव बोले-''फोटो सब बता देती है''

8/9/2022 12:20:40 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा अपने बनते-बिगड़ते रिश्तों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कभी  दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते तो कभी गंभीर आरोप लगाते दिखाई देते हैं। बीते महीने ही चारू राजीव संग तलाक लेने की बात कर रही थीं वहीं इन सबके बीच हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है।

हाल ही में राजीव ने चारु संग 'हैप्पी तस्वीर' शेयर की जिसे देख लोग हक्के-बक्के रह गए। कोई कह रहा है कि उनकी नौटंकी कभी खत्म नहीं होगी तो कोई कह रहा है कि इन्होंने शादी का मजाक बनाकर रख दिया है। राजीव का ये रिस्पॉन्स तब आया है जब चारु ने इंस्टा बायो में 'सेन' सरनेम लिखा चारु असोपा को चारु असोपा सेन किया है।अब इस पर रिएक्ट करते हुए सफाई दी है। 


चारू असोपा ने कहा- 'मैंने 'सेन' को कभी नहीं हटाया था इसलिए मेरा इसे वापस जोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। इतना सबकुछ हो रहा होता है तो सरनेम जोड़ना और ड्रॉप करना किसी के दिमाग में नहीं आता।'

हैप्पी तस्वीर को लेकर राजीव सेन ने कही ये बात 

वहीं दूसरी तरफ राजीव द्वारा शेयर की तस्वीर की बात करें तो इसमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर की तस्वीर में राजीव चारु के करीब उन्हें हग किए हुए बैठे हैं। जब राजीव से जब उस फोटो के बारे में बात की। इस पर उन्होंने कहा- 'मेरी नई पोस्ट के लिए, तस्वीर ये सबकुछ कहती है।'

कुछ दिनों पहले राजीव अपनी वाइफ चारु के घर भी गए थे, जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वो अपनी बेटी जियाना से मिलने गए थे। उन्होंने हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए बीवी की सराहना भी की थी। उन्होंने लाल साड़ी पहने चारु की खूब तारीफ की और उनके लुक को खूबसूरत भी बताया।

बता दें कि राजीव सेन  और चारू असोपा की शादी को एक साल पूरा होने से पहले ही दोनों के बीच इतनी खटास बढ़ गई थी कि वो अलग-अलग रहने लगे। हालांकि बाद में चारू असोपा और राजीव सेन फिर एक हो गए। अब पिछले कुछ समय से राजीव सेन और चारू असोपा का झगड़ा काफी बढ़ गया तो उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाया। चारू असोपा ने एक इंटरव्यू में यह तक कहा कि उन्होंने राजीव सेन से अलग होने का फैसला कर लिया है। सबको लगने लगा था कि राजीव सेन और चारू असोपा की शादी खत्म हो गई है। पर ऐसा नहीं है। लगता है कि राजीव सेन और चारू असोपा का दिल बदल गया। अब ये तो वक्त ही बताएगा उनका रिश्ता आगे जाकर क्या मोड़ लेता है।

Content Writer

Smita Sharma