बनते-बिगड़ते रिश्ते: चारु असोपा ने नाम के आगे वापस लगाया ''सेन'',हैप्पी तस्वीर'' पर राजीव बोले-''फोटो सब बता देती है''

8/9/2022 12:20:40 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा अपने बनते-बिगड़ते रिश्तों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कभी  दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आते तो कभी गंभीर आरोप लगाते दिखाई देते हैं। बीते महीने ही चारू राजीव संग तलाक लेने की बात कर रही थीं वहीं इन सबके बीच हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है।

PunjabKesari

हाल ही में राजीव ने चारु संग 'हैप्पी तस्वीर' शेयर की जिसे देख लोग हक्के-बक्के रह गए। कोई कह रहा है कि उनकी नौटंकी कभी खत्म नहीं होगी तो कोई कह रहा है कि इन्होंने शादी का मजाक बनाकर रख दिया है। राजीव का ये रिस्पॉन्स तब आया है जब चारु ने इंस्टा बायो में 'सेन' सरनेम लिखा चारु असोपा को चारु असोपा सेन किया है।अब इस पर रिएक्ट करते हुए सफाई दी है। 

PunjabKesari


चारू असोपा ने कहा- 'मैंने 'सेन' को कभी नहीं हटाया था इसलिए मेरा इसे वापस जोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। इतना सबकुछ हो रहा होता है तो सरनेम जोड़ना और ड्रॉप करना किसी के दिमाग में नहीं आता।'

PunjabKesari

हैप्पी तस्वीर को लेकर राजीव सेन ने कही ये बात 

वहीं दूसरी तरफ राजीव द्वारा शेयर की तस्वीर की बात करें तो इसमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। शेयर की तस्वीर में राजीव चारु के करीब उन्हें हग किए हुए बैठे हैं। जब राजीव से जब उस फोटो के बारे में बात की। इस पर उन्होंने कहा- 'मेरी नई पोस्ट के लिए, तस्वीर ये सबकुछ कहती है।'

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले राजीव अपनी वाइफ चारु के घर भी गए थे, जहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वो अपनी बेटी जियाना से मिलने गए थे। उन्होंने हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए बीवी की सराहना भी की थी। उन्होंने लाल साड़ी पहने चारु की खूब तारीफ की और उनके लुक को खूबसूरत भी बताया।

PunjabKesari

बता दें कि राजीव सेन  और चारू असोपा की शादी को एक साल पूरा होने से पहले ही दोनों के बीच इतनी खटास बढ़ गई थी कि वो अलग-अलग रहने लगे। हालांकि बाद में चारू असोपा और राजीव सेन फिर एक हो गए। अब पिछले कुछ समय से राजीव सेन और चारू असोपा का झगड़ा काफी बढ़ गया तो उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाया। चारू असोपा ने एक इंटरव्यू में यह तक कहा कि उन्होंने राजीव सेन से अलग होने का फैसला कर लिया है। सबको लगने लगा था कि राजीव सेन और चारू असोपा की शादी खत्म हो गई है। पर ऐसा नहीं है। लगता है कि राजीव सेन और चारू असोपा का दिल बदल गया। अब ये तो वक्त ही बताएगा उनका रिश्ता आगे जाकर क्या मोड़ लेता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News