''मैं शॉक में हूं'' 10 साल बड़े ललित मोदी से जुड़ा सुष्मिता का नाम तो  भाई राजीव सेन को लगा झटका, बोले-''बहन से बात करूंगा''

7/15/2022 12:30:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की डेटिंग की खबरों ने सनसनी मचा दी है। वीरवार को आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

जो कोई भी इस रिश्ते के बारे में सुन रहा है वो हैरान है लेकिन सुष्मिता के भाई राजीव सेन हैरान से ज्यादा शॉक हैं। खास बात ये कि राजीव सेन तक को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था।

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए राजीव सेन ने कहा-'मुझे इन खबरों से शॉक लगा है, मैं खुश हूं लेकिन मुझे भी इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था।मैं अपनी बहन से बात करूंगा फिर ही कुछ कह पाउंगा।' अगर राजीव सेन की ये बात  सही है तो इसका मतलब ये हुआ कि सुष्मिता ने इस रिश्ते को परिवार से भी छिपाया था।

 

ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टा प्रोफाइल

अपने रिश्ते की घोषणा के कुछ देर बाद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी और बायो दोनों बदल दिया है। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ वाली तस्वीर को डीपी बनाया है। वहीं बायो में लिखा-'इंडियन प्रीमियर लीग का संस्थापक। आखिरकार अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ एक नया जीवन शुरू करने जा रहा हूं। माय लव सुष्मिता सेन।'

ललित मोदी ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें सुष्मिता और ललित मोदी काफी कोजी पोज देते नजर आ रहे हैं।उन्होंने कैप्शन में ललित मोदी को बेटर हाफ तक कह दिया है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं।

6 महीने पहले किया था ब्रेक अप का ऐलान

सुष्मिता सेन ने 6 महीने पहले ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेक अप किया था. दोनों ढाई सालों तक रिश्ते में रहे। लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए रोहमन सुष्मिता के परिवार के काफी करीब भी थे लेकिन फिर अचानक दोनों ने रिश्ते को खत्म कर दिया। 

Content Writer

Smita Sharma