''मैं शॉक में हूं'' 10 साल बड़े ललित मोदी से जुड़ा सुष्मिता का नाम तो  भाई राजीव सेन को लगा झटका, बोले-''बहन से बात करूंगा''

7/15/2022 12:30:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की डेटिंग की खबरों ने सनसनी मचा दी है। वीरवार को आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

PunjabKesari

जो कोई भी इस रिश्ते के बारे में सुन रहा है वो हैरान है लेकिन सुष्मिता के भाई राजीव सेन हैरान से ज्यादा शॉक हैं। खास बात ये कि राजीव सेन तक को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था।

PunjabKesari

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए राजीव सेन ने कहा-'मुझे इन खबरों से शॉक लगा है, मैं खुश हूं लेकिन मुझे भी इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था।मैं अपनी बहन से बात करूंगा फिर ही कुछ कह पाउंगा।' अगर राजीव सेन की ये बात  सही है तो इसका मतलब ये हुआ कि सुष्मिता ने इस रिश्ते को परिवार से भी छिपाया था।

PunjabKesari

 

ललित मोदी ने बदली अपनी इंस्टा प्रोफाइल

अपने रिश्ते की घोषणा के कुछ देर बाद ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी और बायो दोनों बदल दिया है। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता सेन के साथ वाली तस्वीर को डीपी बनाया है। वहीं बायो में लिखा-'इंडियन प्रीमियर लीग का संस्थापक। आखिरकार अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ एक नया जीवन शुरू करने जा रहा हूं। माय लव सुष्मिता सेन।'

PunjabKesari

ललित मोदी ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें सुष्मिता और ललित मोदी काफी कोजी पोज देते नजर आ रहे हैं।उन्होंने कैप्शन में ललित मोदी को बेटर हाफ तक कह दिया है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि दोनों डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

6 महीने पहले किया था ब्रेक अप का ऐलान

सुष्मिता सेन ने 6 महीने पहले ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेक अप किया था. दोनों ढाई सालों तक रिश्ते में रहे। लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए रोहमन सुष्मिता के परिवार के काफी करीब भी थे लेकिन फिर अचानक दोनों ने रिश्ते को खत्म कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News