सीधी बात नो बकवास:बिना नाम लिए राजीव ने पत्नी चारू को सुनाईं बातें,बोले-''अब Lie डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए''

10/31/2022 1:46:53 PM

मुंबई: टीवी कपल चारू असोपा और राजीव सेन की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। दोनों का रिश्ता काफी समय से ठीक नहीं चल रहा। कभी ये कपल साथ आ जाता है तो कभी मनमुटाव के बाद अलग-अलग हो जाता है।

PunjabKesari

इन दिनों अपनी अनबन के चलते खबरों में बने चारू-राजीव आए दिन एक-दूजे पर आरोप-प्रतिरोप लगाते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही चारू ने राजीव पर गाली गलोज करने और हाथ उठाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही चारू ने एक ब्लाॅग में बताया कि वह बेटी जियाना के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं।

PunjabKesari

अब राजीव ने ब्लाॅग शेयर कर चारू के घरेलू हिंसा के आरोपों पर की बात की। राजीव ने कहा-जब कपल इस तरह के आरोप लगाते हैं, तो उन्हें लाई डिटेक्टर टेस्ट लेना चाहिए। उन्होंने कहा है कि मशीनें झूठ नहीं बोलती बल्कि इंसान झूठ बोलते हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को सफाई नहीं देते हैं।

PunjabKesari


राजीव सेन ने आगे कहा उन्हें बोलना पड़ा क्योंकि आरोप काफी सीरियस थे। आरोप प्रूव होने तक आरोप मात्र हैं। कपल के बीच चाहे कुछ भी समस्या हो कोई भी माता-पिता अपने बच्चे को दुखी नहीं देखना चाहेंगे जो निगेटिव खबरें आ रही हैं उसके लिए उन्हें दुख है। इस ब्लाॅग के साथ राजीव ने लिखा-सीधी बात नो बकवास। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News