चारु असोपा के साथ बिगड़े रिश्ते पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी,पोस्ट शेयर कर कही ये बात

7/3/2022 12:33:46 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। चारू असोपा ने साल 2019 में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। शादी के बाद से ही कपल के बीच मनमुटाव आने शुरू हो गए हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों में सब ठीक हो जाता है लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि इनका रिश्ता पटरी से उतराता दिखाई दे रहा है। 

खुद चारू असोपा ने भी कहा है कि उनके और राजीव सेन के रिश्ते के बीच अब कुछ नहीं बचा है और वह इसे खत्म करना चाहती हैं। इन सबके बीच अब राजीव सेन ने भी तलाक पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने अपनी शादी को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को फटकार लगाई है।

इसी के साथ ही सबको दूसरी चीजों पर ध्यान देने की सलाह दी। राजीव सेन ने लिखा-'मुझे लगता है कि भारत में और भी बहुत कुछ हो रहा है और कई चीजों की ब्रेकिंग न्यूज आ रही है। चाहे यह अच्छी हो या बुरी। मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि वह उस पर ध्यान दें न कि मेरी शादी और मेरे परिवार पर। मैं सभी फैंस को सपोर्टिव और पॉजिटिव होने के लिए धन्यवाद कहता हूं। भगवान आप लोगों को खुश रखें।'

हाल ही में चारू असोपा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा था-राजीव सेनको ट्रस्ट इशू है। इसके अलावा भी अपने रिश्ते को बचाने के लिए मैंने कई मौके दिए,लेकिन अब सारी चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं। चारू ने राजीव पर तंज कसते हुए कहा था- 'राजीव का दावा है कि मैंने उनसे अपनी पहली शादी की बातें छुपाई थी लेकिन राजीव को न केवल पता था, बल्कि उन्होंने ही मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद की थी।'

आपको बता दें कि 18 साल की उम्र में चारू असोपा की पहली शादी हुई थी। लेकिन उस शादी में भी मनमुटाव आने की वजह से चारू ने अपने पति से साल 2016 में तलाक ले लिया था और उनसे अलग हो गई थी। राजीव सेन से पहले चारू असोपा का एक्टर नीरज मालवीय से भी दिल लगा था। दोनों ने 'मेरे अंगने में' सीरियल में अहम किरदार अदा किया था। खास बात तो यह है कि दोनों की लव स्टोरी सगाई तक भी पहुंच गई थी।

चारू असोपा और नीरज मालवीय ने रिश्तों में आए उतार-चढ़ाव के बाद साल 2017 में ब्रेकअप कर लिया था। दोनों ने अपनी सगाई भी तोड़ दी थी। इसके बाद चारू असोपा ने साल 2019 में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी। चारू असोपा और राजीव सेन बीते साल एक बेटी के मां-बाप बने जिसका नाम जियाना सेन है। 

Content Writer

Smita Sharma