बेटी के लिए दुबई से ढेर सारे गिफ्ट लाए सुष्मिता के भाई राजीव सेन, Ziana को तोहफे में दी स्पेशल रियल गोल्ड एंड डायमंड चेन

10/18/2023 1:22:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी यानि राजीव सेन और चारू असोपा ने इसी साल 8 जून को कानूनी रूप से तलाक लिया। कपल ने अपनी 4 साल की शादी को तोड़ा। राजीव-चारू की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम जियाना है। भले ही चारू और राजीव ने पति-पत्नी के रूप में अपनी राहें अलग कर ली हैं लेकिन वे बेटी की परविश के लिए हमेशा साथ नजर आते हैं।

 जियाना अपनी मां चारू के साथ रहती हैं लेकिन अक्सर राजीव अपनी लाडली को लिने जरूर आते हैं। राजीव एक प्यारे पिता हैं जो बेटी जियाना पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

 

बीते दिनों ही वह दुबई की वर्क ट्रिप पर थे जहां उन्होंने अपनी छोटी राजकुमारी के लिए ढेर सारे गिफ्ट्स खरीदे। लेटेस्ट व्लॉग में राजीव ने उन महंगे तोहफों की झलकियां शेयर की थी जो उन्होंने अपनी बेटी जियाना के लिए खरीदे थे।

हालांकि, सभी की निगाहें राजीव द्वारा अपनी बेटी जियाना को दिए गए स्पेशल तोहफे पर थी जो एक डायमंड स्टडेड गोल्डन चेन थी जिसे उन्होंने उसके दूसरे जन्मदिन से पहले UAE से खरीदा।

उन्होंने कहा-'पेंडेंट में एक घोड़े की नाल और पीछे एक घोड़ा बना हुआ है। ऐसा कहा जाता है कि 'घोड़े की नाल' बहुत भाग्यशाली होती है। यह एक बहुत ही सुंदर चेन और पेंडेंट है जो मुझे संयुक्त अरब अमीरात से मिला है और यह हल्का भी है इसलिए ज़ियाना को इससे चिढ़ महसूस नहीं होगी। पेंडेंट में नाल के चारों ओर छोटे हीरे भी जड़े हुए हैं।"

बता दें कि राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी।  दी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्ते में अनबन आ गई और दोनों ने बेटी की खातिर एक दूसरे को कई मौके भी दिए लेकिन बात नहीं बनी और फिर 8 जून को दोनों का तलाक हो गया।

 

 

Content Writer

Smita Sharma